क्रिकेट के पिच पर उतरे केंद्रीय मंत्री सिंधिया, रिटायर्ड IAS प्रशांत की बॉल पर हुए बोल्ड

ग्वालियर देश मध्य-प्रदेश

ग्वालियर। ग्वालियर में क्रिकेट के पिच पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए। वह MITS संस्थान में क्रिकेट ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे थे। सिंधिया ने बैट थामा और उतर गए पिच पर। उन्होंने यहां पूरे 2 ओवर बैटिंग की है। इस दौरान तीन चौके भी लगाए हैं, लेकिन रिटायर्ड IAS प्रशांत की एक सीधी बॉल पर केंद्रीय मंत्री क्लीन बोल्ड भी हो गए। क्रिकेट खेलने के बाद सिंधिया बोले -मजा आया भाई। फिट इंडिया मूवमेंट हमारी सरकार की योजना है। बुढ़ापे की तर्ज पर, नौजवानों के बीच खेलने से ऊर्जा बढ़ती है।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार सुबह दिल्ली से फ्लाइट के जरिए ग्वालियर पहुंचे हैं। ग्वालियर पहुंचने के बाद वह सीधे MITS संस्थान पहुंचे हैं। यहां एक बैठक में शामिल हुए हैं। उसके बाद MITS में बनाए गए नए क्रिकेट स्टेडियम का उदघाटन करने पहुंचे हैं। यहां ग्राउंड में इंटरनेशनल स्तर की पिच तैयार की गई है। यहां केन्द्रीय मंत्री सिंधिया खुद को नहीं रोक पाए। पिच पर पहुंचते ही उनके अंदर अपने पिता की तरह क्रिकेट खेलने की इच्छा हुई। फिर क्या था उन्होंने क्रिकेट बैट हाथों में थामकर खुद को पिच पर अजमाया।

तीन चौके लगाकर हुए बोल्ड
सिंधिया ने MITS के क्रिकेट मैदान पर 2 ओवर (12 बोल) खेली हैं। पहली तीन बोल तो उनके बल्ले पर ही नहीं लगीं। पर इसके बाद उन्होंने हर बॉल को बल्ले पर लगाया भी और चौके भी मारे। तीन चौके मारने के बाद वह रिटायर्ड IAS प्रशांत मेहता की बॉलिंग पर क्लीन बोल्ड हो गए। प्रशांत मेहता ने भी क्रिकेट खेला और शॉर्ट लगाए।

हाल ही ट्रेन में विवाद के बाद चर्चा में आए थे मेहता

रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता सिंधिया परिवार के खास माने जाते हैं। लंबे समय तक ग्वालियर डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन के मुखिया रहे हैं। हाल ही में आगरा कैंट स्टेशन पर चेन पुलिंग करने को लेकर वह आरपीएफ स्टाफ को धमकाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आए थे।

फिट रहना जरूरी, इससे नई ऊर्जा मिली
क्रिकेट खेलने के बाद मीडिया से बात करते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि फिट रहना बहुत जरूरी है। फिट इंडिया मूवमेंट हमारी सरकार की ही योजना। फिट रहोगे तभी सकारात्मक ऊर्जा से काम कर सकोगे। अभी यहां नौजवानों के बीच क्रिकेट खेला तो ऊर्जा मिली है। जल्द ही इसी ग्राउंड पर एक मैच खेलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *