जवान बेटी को भगा ले गया पड़ोसी दर-दर की ठोकर खा रही बूढ़ी मां, SP से लगाई गुहार, बेटी वापस दिला दो

मध्य-प्रदेश

साहब, मेरी जवान बेटी को पड़ोसी बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। यह बात मुरैना के जौरा क्षेत्र के अलापुर गांव निवासी एक बुजुर्ग महिला ने एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया से गिड़गिड़ाते हुए कही। एसपी को दिए पत्र में उसने बताया कि इस काम में पड़ोसी का बहनोई व अन्य सदस्य शामिल हैं। महिला का कहना है कि उसकी बेटी का उस पड़ोसी के साथ कभी उठना-बैठना नहीं था.
बता दें, कि फरियादी सुनीता पत्नी अशोक बाथम, निवासी अलापुर गांव ने बताया कि उसकी 22 वर्षीय जवान बेटी 10 मई से घर से लापता है। उनके गांव में पड़ोस में रहने वाला मिट्‌ठू उर्फ विष्णु पुत्र बृजमोहन बाथम अपने बहनोई विक्रम बाथम के साथ उसकी बेटी को भगा ले गया है। उसने बताया कि 10 मई की रात मिट्‌ठू के बड़े बहनोई गुलाब बाथम निवासी किलागेट, राजा मण्डी आगरा यहां आए थे तथा वे उनकी बेटी को लेकर चले गए। अपनी बेटी के गायब होने के बाद वह जब मिट्‌ठू व उसके बहनोई के यहां उनको पता करने गई तो वे सभी लोग घर से भाग चुके थे।
थाना जौरा में दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
अपनी बेटी के गायब होने के बाद उसने जौरा थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर ध्यान नहीं दिया जिससे अब वह पुलिस अधीक्षक के पास आई है जिससे उसकी गुम हुई बेटी वापस मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *