टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने धोनी के फॉर्म हाउस पर किया डिनर

खेल

रांची। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच शुक्रवार को जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें इस मैच के लिए बुधवार को यहां पहुंची। यह महेंद्रसिंह धोनी का गृहनगर है और इसके चलते बुधवार रात को उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर टीम इंडिया के सभी साथियों और सपोर्ट स्टाफ को डिनर के लिए बुलाया।

रांची में जब भी भारतीय टीम का मैच होता है तो धोनी अपने साथी खिलाड़ियों को घर पर भोजन के लिए बुलाते हैं और इस परंपरा को उन्होंने इस बार भी निभाया। धोनी और साक्षी ने खिलाड़ियों की मेजबानी। चीफ कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों ने धोनी परिवार की मेजबानी का लाभ उठाया। इस दौरान जमकर हंसी-मजाक भी हुआ।

धोनी के फॉर्म हाउस के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे क्योंकि अपने चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए वहां फैंस की भारी भीड़ मौजूद थी। इस बात का पूरा ध्यान रखा गया कि फैंस की वजह से खिलाड़ियों को कोई परेशानी नहीं हो।

सीरीज हासिल करने पर निगाहें

टीम इंडिया पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी है और उसकी निगाहें शुक्रवार को तीसरा मैच जीतकर सीरीज पर अपराजेय बढ़त के साथ कब्जा जमाने पर टिकी रहेंगी। ओपनर शिखर धवन का फॉर्म में नहीं होना अवश्य मेजबान टीम प्रबंधन के लिए चिंता का विषय रहेगा। दूसरी तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज में अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। उसके लिए यह मुकाबला करो या मरो की स्थिति वाला रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *