पहले सिर मिला, फिर 100 मीटर दूर सड़क के दूसरी ओर मिला धड़

मध्य-प्रदेश

जबलपुर। जबलपुर में 40 वर्षीय युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। आरोपियाें ने युवक के सिर को धड़ से अलग कर दिया है। कुल्हाड़ी से हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आई है। युवक दो दिन से लापता था। मंगलवार को ही उसकी गुमशुदगी घरवालों ने पनागर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में गांव के पांच लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। बताते हैं कि आरोपी की वारदात से पूर्व गांव के कुछ युवकों से विवाद हुआ था। युवक का सिर गांव से 50 मीटर दूरी पर तो 100 मीटर दूर धड़ मिला। घटनास्थल पर एसपी व एफएसएल टीम भी पहुंची थी।

पनागर पुलिस के मुताबिक मचला गांव निवासी उषा मिश्रा ने पति नरेश मिश्रा (40) की गुमशुदगी मंगलवार को दर्ज कराई थी। नरेश मिश्रा खेती किसानी के साथ स्वयं का बुलेरो चलाता था। उसने हाल ही में आधा एकड़ खेत बेचकर बुलेरो खरीदी थी। उषा मिश्रा उसकी दूसरी पत्नी है। उसकी हरकतों के चलते पहली पत्नी उसे छोड़ चुकी है। कटनी निवासी उषा कुशवाहा से उसने लव मैरिज की थी।

10 जनवरी से था लापता

नरेश मिश्रा 10 जनवरी की शाम 7.15 बजे बुलेरो लेकर घर पहुंचा। गाड़ी खड़ी कर वह गांव में निकल गया। इसके बाद से उसका पता नहीं चल रहा था। 11 जनवरी को पत्नी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। नरेश मिश्रा शराब पीने का लती था और गांव में उसकी शोहबत ठीक नहीं थे। अक्सर उसकी सबसे लड़ाई हो जाती थी। 10 जनवरी काे भी उसकी गांव के बाहर पुलिया पर गांव के युवकों से विवाद हुआ था। उसी के बाद से उसका पता नहीं चल रहा है। पनागर पुलिस ने इन पांच युवकों को पूछताछ के लिए उठाया है।

सुबह खेत में मिला सिर, दोपहर में मिला धड़

बुधवार सुबह नरेश मिश्रा का सिर गांव से 50 मीटर दूर बेलखाड़ू रोड पर उसके ही भतीजे के खेत में मिला। शव को वहीं के सुखचैन गोंटिया ने देख कर पुलिस को सूचना दी थी। नरेश मिश्रा का भतीजा अधारताल सीएसपी के यहां रीडर हैं। सिर को बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटा गया था। सूचना मिलते ही पनागर पुलिस, एफएसएल, डॉग स्क्वॉड टीम पहुंची। इसके बाद धड़ की तलाश शुरू हुई। दोपहर में धड़ 100 मीटर दूर रोड़ के दूसरी ओर मिला। वहां काफी खून बिखरा हुआ था। खून छुपाने के लिए उस पर मिट्‌टी डाल दी गई थी। पनागर पुलिस के मुताबिक घटनास्थल धड़ वाला ही है। उसके जांघ व सिर पर भी वार किया गया है।

सिर को लेकर दो तरह की बातें आ रही सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *