पार्षदों को जिताने इंदौर की गलियों में घूमी ‘ताई’ मुस्लिम महिलाओं से की भाजपा को वोट देने की अपील

इंदौर मध्य-प्रदेश

नगरीय निकाय चुनाव में अब पांच दिन बचे हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेता पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी मैदान पकड़ा है। बुधवार शाम वह भाजपा कार्यालय में आयोजित एक बैठक में पहुंची और उसके बाद शहर के पश्चिम क्षेत्र के दो वार्डों में पार्टी के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क किया। इस दौरान ताई मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र की तंग गलियों में भी गई और महिलाओं को आग्रह कर बाहर बुलाया व उन्हें भाजपा को जिताने की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी के पति से भी की भाजपा को वोट देने की अपील

ताई ने शाम को वार्ड 8 की भाजपा प्रत्याशी नीता शर्मा के समर्थन में जूना रिसाला की गलियों में जनसंपर्क शुरू किया। लंबे समय बाद किसी चुनाव में ताई को जनसंपर्क के लिए गली-गली आते देख लोगों को आश्चर्य भी हुआ और खुश भी हुए। इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी नीता शर्मा के खिलाफ कांग्रेस की रुखसाना अनवर दस्तक चुनाव मैदान में है। जनसंपर्क के दौरान रुखसाना के पति अनवर का वहां से बाइक पर गुजरना हुआ तो वे रुके और ताई का हार से स्वागत किया। इस पर ताई ने कहा कि बेटा तुम्हें अपनी बहन नीता को जिताना है। फिर अनवर भी ताई के साथ जनसंपर्क में शामिल हुए और कुछ देर बाद निकल गए। क्षेत्र में कई महिलाओं द्वारा ताई का हार पहनाकर व आरती उतार कर स्वागत किया गया।

मुस्लिम महिलाओं ने ताई के सामने रखी समस्याएं

जनसंपर्क के दौरान कई महिलाओं ने ताई को पूर्व पार्षद द्वारा काम नहीं करने की शिकायत की। उन्होंने कहा कि तीन महीने से बोरिंग खराब हो रहा है। पूरे रमजान माह में हमारे परिवार के लोग सदर बाजार की पानी की टंकी से जाकर पानी लाए। इस पर ताई ने आश्वस्त किया कि इस समस्या का जल्द निदान किया जाएगा। ताई ने तंग बस्तियों के हर घर से महिलाओं को आवाज देकर बुलाया और अपील की कि इस बार आपको नीता शर्मा को जिताना है।

बागी रेडवाल दे रहे कड़ी टक्कर

इसके बाद ताई ने वार्ड 11 में भाजपा प्रत्याशी कमल वाघेला के समर्थन में जनसंपर्क किया और लोगों से अपील की कि वे वाघेला को जिताएं। इस वार्ड से भाजपा के बागी प्रत्याशी और पांच बार के पार्षद मांगीलाल रेडवाल मैदान में हैं, जिन्हें कल ही पार्टी ने निष्कासित किया है। इस वार्ड में इस बार खासी टक्कर है। जिसके चलते ताई को इस वार्ड में जनसंपर्क करना पड़ा। इस दौरान उनके साथ महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव की पत्नी जूही, ताई समर्थक देवेंद्र इनानी, खुरासान पठान, अमान मेमम, रहान शेख, मुन्ना नसीर बेग साथ में थे। उन्होंने इन दोनों वार्डों के चुनावी समीकरण से उन्हें अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *