भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज छत्तीसगढ़ में, करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज

छत्तीसगढ़ रायपुर

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को रायपुर के दौरे पर पहुंच रहे हैं। वे दोपहर 3 बजे यहां पहुंचेंगे और सवा तीन बजे से इनडोर स्टेडियम में चुनाव एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आगमन की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं। स्टेडियम में जनसभा के लिए मंच सजकर तैयार है।

दूसरी तरफ भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शहर में बाइक रैली निकाल रहे हैं। इसी रैली के साथ वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने एयरपोर्ट पहुंच रहे हैं। शाह की इस सभा को छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज माना जा रहा है। उधर कांग्रेस ने शाह के इस दौर पर सवाल भी उठाने शुरू कर दिए हैं। कांग्रेस ने शाह से पूछा है कि अब वे छत्तीसगढ़ में कौन से जुमले पर वोट मांगेंगे।

बूथ प्रभारियों से करेंगे सीधा संवाद

शाह अपने इस दौरे के दौरान चार लोकसभा रायपुर, दुर्ग, महासमुंद और राजनांदगांव के शक्ति केंद्र प्रभारी और बूथ प्रभारियों से सीधा संवाद करेंगे। शाह के साथ राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल भी आ रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश पदाधिकारियों और कोर ग्रुप की बैठक में भी शाह शामिल होंगे। इंडोर स्टेडियम में क्लस्टर प्रभारी बूथ प्रभारी और शक्ति केंद्र प्रभारियों तो लोकसभा में जीत के टिप्स देंगे। इसके बाद वे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे।

लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन को लेकर भी रायशुमारी की जाएगी। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन, डॉ. रमन सिंह, सौदान सिंह, सरोज पांडे समेत तमाम नेता मौजूद रहेंगे। शाह शाम 6.30 बजे के बाद लौट जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *