पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा ,ट्रैन को पीछे से मालगाड़ी ने मरी टक्कर

बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में मालगाड़ी ने सियालदाह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कंचनजंगा एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतर गईं. इस हादसा में अब तक पांच लोगों की मौत हुई है जबकि 20 से 25 लोग घायल हुए हैं.

पश्चिम बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा ,ट्रैन को पीछे से मालगाड़ी ने मरी टक्कर

पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. एक मालगाड़ी ने सियालदाह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतर गईं. इस हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत जबकि 25 लोग घायल हुए है। ये टक्कर आज सुबह नौ बजे के आसपास के समय हुई है।  


बता दे जब 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस अगरतला से सियालदाह जा रही थी. इस टक्कर में कंचनजंगा एक्सप्रेस के दो डिरेल हो गए. हर तरफ चीख-पुकार मच गई. टक्कर लगने की वजह से ट्रेन की बोगियां पटरी से उतर गईं. प्रशासन गैस कटर से डिब्बों को काटकर लोगों को बाहर निकालने में जुट गए। नॉर्थईस्ट फ्रंटियर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने इस दुर्घटना पर कहा कि इस हादसे में 25 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। मालगाड़ी ने कंचनजंगा ट्रेन को पीछे से टक्कर मारी है. टक्कर के कारणों का पता जांच के बाद चलेगा. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं, कटिहार से भी अधिकारी पहुंचे हैं. हलाकि, जिन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें गंभीर चोटें नहीं हैं. अभी तक की जानकारी के मुताबिक आठ लोगों की मौत हुई है. वही इस बीच रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव दार्जिलिंग के लिए रवाना हो गए हैं.