झांसी में कार हदशा दूल्हा समेत चार लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी सड़क दुर्घटना में दूल्हा समेत चार लोगो की मौत हो गई ,हादसा कानपुर हाईवे के पारीछा ओवर ब्रिज का बताय जा रहा है।

झांसी में कार हदशा दूल्हा समेत चार लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है,हादसे में दूल्हा समेत 4 लोगो की जलने से मौत हो गई। यह मामला कानपुर हाईवे के पारीछा ओवर ब्रिज का बताय जा रहा है।बाता दे कानपुर हाईवे ओवर ब्रिज पर एक तेज रफ्तार डीसीएम से कार की टक्कर हो गई जिसके बाद कार में सभी सवार लोगो की मौत हो गई.  

बता दे यह दुर्घटना शुक्रवार देर रात झांसी बड़ागांव थाना क्षेत्र का बतया जा रहा है. कार से बारात एरच थाना क्षेत्र के बिलाटी गांव से बडागांव थाना क्षेत्र के छपार जा रही थी।वही दूसरी कार में अन्य बाराती सवार थे। दूल्हे को ले जा रही कार जैसे ही पारीछा ओवर ब्रिज पर आयी उसके पीछे चल रही डीसीएम गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार और डीसीएम में आग लग गई। हादसे को देख राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई।उसके बाद में सवार लोगों में  चीख-पुकार मच गयी। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक कार में सवार 04 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। आपको बात दे वही दो लोग उस कार का शीसा तोर कर भाग निकले जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया।